1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jyoti Saxena ने उठायी Animal cruelty पर अपनी आवाज, कहा- पशुओ को मिलना चाहिए बराबर अधिकार

Jyoti Saxena ने उठायी Animal cruelty पर अपनी आवाज, कहा- पशुओ को मिलना चाहिए बराबर अधिकार

 टॉलीवुड में धूम मचाने के बाद ज्योति सक्सेना अपनी आगामी एक्शन-कॉमेडी (Action-comedy) बॉलीवुड फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने हाल ही में हिट गीत 'खोया हूं मैं' में देखा है, जिसमें से अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। अभिनेत्री एक एनिमल लवर है और उनके लिए दिल में अलग जगह है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टॉलीवुड में धूम मचाने के बाद ज्योति सक्सेना अपनी आगामी एक्शन-कॉमेडी (Action-comedy) बॉलीवुड फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने हाल ही में हिट गीत ‘खोया हूं मैं’ में देखा है, जिसमें से अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। अभिनेत्री एक एनिमल लवर है और उनके लिए दिल में अलग जगह है।

पढ़ें :- Hrithik Roshan ने GYM में डांस कर मचाया तहलका, डांस देख फैंस हुए दंग...VIDEO

जानवरों के खिलाफ हिंसा के बढ़ते मामलों के साथ, ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने जानवरों के प्रति बढ़ती अमानवीयता की चिंता दिखाई। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने कहा, “सोशल मीडिया (Social media) पर आवारा कुत्तों को नदियों में फेंकने और जान से मारने के अधिकांश वीडियो वास्तव में दिल दहला देने वाले हैं।

यहां तक कि अगर कोई बदलाव लाने की कोशिश करता है, तो इसे गंभीरता से नहीं लिया जाता है क्योंकि मानव क्रूरता (human cruelty) को एनिमल क्रुएल्टी से बढ़कर देखा जाता है।

उन्होंने आगे कहा, “सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) परिवर्तन करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है, दुनिया अधिक बदल रही है और इस विषय के प्रति संवेदनशील हो रही है जो एक अच्छा संकेत है और हमें पशु क्रूरता के परिणामों को बताने के लिए कदम उठाने चाहिए जो निश्चित रूप से भविष्य में बदलाव लाएगा।


दुनिया भर में जो अच्छी चीजें अभी शुरू हुई हैं, उनमें से एक, जो वास्तव में बहुत बड़ी बात है, वह यह है कि लोग जाग रहे हैं और याचिका और कानूनों के विभिन्न मानदंडों पर हस्ताक्षर करके पशु क्रूरता की ओर बड़े कदम उठा रहे हैं। हम बस यह आशा कर सकते हैं कि जैसे दुनिया भर में मनुष्य स्वतंत्र हैं, वैसे ही हमारे देश में जानवरों को भी उतनी ही स्वतंत्रता प्राप्त हो.


काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अपने रोल और फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसके लिए वह नियमित रूप से अपने सख्त वर्कआउट रूटीन पर हैं। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं भी हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और मुख्य भूमिका के रूप में उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

पढ़ें :- Daughter’s Day पर महानायक ने बेटी श्वेता के लिए खास पोस्ट, कहा- हर दिन बेटियों का

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...