1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jyoti Saxena अपने नए साल की शुरुआत करने गयी दुबई, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Jyoti Saxena अपने नए साल की शुरुआत करने गयी दुबई, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

यात्रा वास्तव में हमें असीम शांति, खुशी और आनंद देता है। हम अक्सर अभिनेताओं को अपने विशेष दिनों या अपने जन्मदिन या अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ अद्भुत स्थानों पर खुद के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए जाते देखते हैं।एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena), जो अपनी आगामी अनाम फिल्म के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग और प्रशिक्षण के साथ पकड़ी गई है, ने क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या में दुबई जाने के लिए अपने लिए कुछ गुणवत्तापूर्ण समय निकालने के बारे में सोचा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: यात्रा वास्तव में हमें असीम शांति, खुशी और आनंद देता है। हम अक्सर अभिनेताओं को अपने विशेष दिनों या अपने जन्मदिन या अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ अद्भुत स्थानों पर खुद के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए जाते देखते हैं।

पढ़ें :- VIDEO: Jyoti Saxena का बेहद हॉट वायरल वर्कआउट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena), जो अपनी आगामी अनाम फिल्म के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग और प्रशिक्षण के साथ पकड़ी गई है, ने क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या में दुबई जाने के लिए अपने लिए कुछ गुणवत्तापूर्ण समय निकालने के बारे में सोचा है।

खोया हुन मैं अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) को मुंबई हवाई अड्डे पर शटरबग्स द्वारा क्लिक किया गया था जब वह दुबई में अपनी छुट्टियों के लिए जा रही थीं। हमेशा की तरह एक्ट्रेस वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। क्रिसमस के माहौल को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम के साथ लाल कलर की, फुल स्लीव्स डीप वी नेक टॉप के साथ चुना।

ज्योति ने अपने लुक को ब्लैक लेदर बूट्स और सॉफ्ट कर्ल्स में खुले छोड़े बालों के साथ सूक्ष्म मेकअप और लाल लिपस्टिक के साथ लुक में ग्लैम जोड़ा। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को पिंक स्लिंग बैग से एक्सेसराइज़ किया। उनका ये पूरा लुक हमारी आंखों को काफी मंत्रमुग्ध कर रहा था.

हम ज्योति सक्सेना की छुट्टियों से लेकर दुबई तक की रोमांचक तस्वीरों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। काम के मोर्चे पर बात करते हुए, ज्योति को हाल ही में खोया हुन मैं गाने में देखा गया था, जिसमें उन्हें बहुत सराहना मिला, रिलीज के बाद अभिनेत्री एक एक्शन-कॉमेडी में दिखाई देगी, जिसके लिए अभिनेत्री शारीरिक और मानसिक रूप से अपनी ताकत पर काम कर रही है। उसमें से अभिनेत्री की झोली में एक गाना है जो जल्द ही सामने आएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...