1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. काजल अग्रवाल ने मनाई पहली तीज, अनीता डोंगरे के पहनावे में लग रही हैं बहुत खूबसूरत

काजल अग्रवाल ने मनाई पहली तीज, अनीता डोंगरे के पहनावे में लग रही हैं बहुत खूबसूरत

सयाली विद्या द्वारा स्टाइल की गई, काजल प्रिंटेड लाइट ग्रीन अनारकली सेट में बहुत प्यारी लग रही थी

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2020 को उद्यमी गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस साल, अभिनेता ने अपनी पहली तीज मनाई, और कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं। एक मानसून त्योहार, तीज भगवान शिव और देवी पार्वती के प्रतीकात्मक पुनर्मिलन का जश्न मनाता है। यह मुख्य रूप से विवाहित महिला द्वारा मनाया जाता है जो साड़ियों जैसे पारंपरिक पोशाक को विशेष रूप से हरे रंग में सजाती हैं और अपने हाथों पर मेंहदी भी लगाती हैं। और काजल भी इस मौके के लिए पूरी तरह से तैयार थी।

पढ़ें :- करवा चौथ 2021: सोलह श्रृंगार क्या है? जानिए इस पर्व में इसका महत्व

सयाली विद्या द्वारा स्टाइल की गई, काजल अनीता डोंगरे के हल्के हरे रंग के पहनावे में प्यारी लग रही थी। प्रिंटेड अनारकली को एक सुंदर नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ जोड़ा गया था क्योंकि लुक को मांग टीका के रूप में गुलाब की स्टाइल और हाथों पर मेहंदी के साथ एक साथ खींचा गया था। यहां देखिए तस्वीरें।

पढ़ें :- दृष्टि में सुधार कैसे करें: जानिए दृष्टि में सुधार के 6 प्राकृतिक और सुरक्षित तरीके

अपनी शादी के लिए, अभिनेता को अनामिका खन्ना के लहंगे में देखा गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि वह दुल्हन के पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। शादी की योजना बनाने में बहुत सारे चलते हुए हिस्से होते हैं और इससे यह भी जुड़ जाता है कि महामारी निश्चित रूप से एक चुनौती थी। हालाँकि, हमने कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया, जिसका मतलब था कि हमें बहुत छोटी शादी करनी थी, अपने सभी मेहमानों का परीक्षण किया और उन सभी के लिए एक बुलबुला बनाया जो हमारे उत्सव का हिस्सा थे, उसने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा।

पढ़ें :- मानसून के मौसम में नाखूनों की अच्छी स्वच्छता के लिए पाँच आसान टिप्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...