1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अग्निपथ योजना को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, कहा- रोजगार पाना या पैसा कमाना ही आर्मी का मतलब नहीं

अग्निपथ योजना को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, कहा- रोजगार पाना या पैसा कमाना ही आर्मी का मतलब नहीं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर मशहूर हैं, उतनी ही चर्चा में वो अपने बयानों को लेकर भी रहती हैं। तीन तलाक से लेकर, जिएसटी और कृषि कानून तक कंगना हमेशा सरकार के समर्थन में खड़ी होती नजर आईं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर मशहूर हैं, उतनी ही चर्चा में वो अपने बयानों को लेकर भी रहती हैं। तीन तलाक से लेकर, जिएसटी और कृषि कानून तक कंगना हमेशा सरकार के समर्थन में खड़ी होती नजर आईं हैं। राजनीतिक के अलावा वो धार्मिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती देखी गई हैं।

पढ़ें :- VIDEO: क्या कंगना रनौत के श्राप के कारण डूब रही उद्धव ठाकरे की सरकार?, कहा- था पतन निश्चित है...

अब एक बार फिर वो अपनी बात रखती नजर आई हैं और मुद्दा है सरकार द्वारा हाल ही में लागू की गई ‘अग्निपथ योजना’ (Kangana Ranaut supports Agnipath Scheme)। कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए केंद्र की इस योजना के विरोध में जारी हंगामे के बीच अपनी बात रखी है।

Agnipath Scheme को लेकर की स्टोरी शेयर 

उन्होंने लिखा, “इजरायल जैसे कई राष्ट्रों ने अपने सभी युवाओं के लिए सेना प्रशिक्षण अनिवार्य कर दिया है, कुछ साल हर कोई सेना को अनुशासन, राष्ट्रवाद जैसे जीवन मूल्यों को सीखने के लिए देता है और इसका अर्थ है अपने देश की सीमाओं की रक्षा करना, #agnipathscheme के गहरे अर्थ हैं सिर्फ करियर बनाना, रोजगार पाना या पैसा कमाना ही आर्मी का मतलब नहीं है…” इतना ही नहीं कंगना ने इस कार्यक्रम की तुलना प्राचीनकाल के गुरुकुल से की है, जिसमें बच्चों को गुरुकुल भेजने के पारंपरिक तरीके से युवा सैनिकों की संविदात्मक अस्थायी भर्ती शामिल है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “पुराने दिनों में हर कोई गुरुकुल जाता था, यह लगभग ऐसा ही है कि उन्हें ऐसा करने के लिए भुगतान मिल रहा है, ड्रग्स में नष्ट हो रहे युवाओं का चौंकाने वाला प्रतिशत और पबजी को इन सुधारों की आवश्यकता है .. इन पहलों को करने के लिए सरकार की सराहना करें।”

पढ़ें :- Kangana Ranaut की फिल्म फ्लॉप होने बाद ऐक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- मुझे भी उम्मीदे ...

 

पढ़ें :- Pankaj Berry का हरियाणवी फिल्म मेकर को लेकर बड़ा बयान, कहा - प्रदेश सरकार हरियाणा के फिल्मकारों को दे...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...