1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत पर भड़की कंगना रनौत, कहा- हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा

ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत पर भड़की कंगना रनौत, कहा- हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा

हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है। टन और टन ऑक्सीजन सिलेंडर हासिल कर रहा है। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे कर रहे हैं जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है और वह पेड़ लगाने का कारण बनते हैं।' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Who Was Angry At The Shortage Of Oxygen Cylinder Said We Have Not Learned Anything From Our Mistakes

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ही महामारी के बीच देश में हो रही ही ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती रहती हैं।

पढ़ें :- ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। जिसके जरिए फैंस के साथ अपनी राय भी साझा करती रहती हैं। देश में ऑक्सीजन सिलेंडर की हो रही कमी को पूरा करने के लिए जिन तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है, उस पर कंगना रनौत ने अपनी चिंता जाहिर की है। बात कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कही है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट 

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है। टन और टन ऑक्सीजन सिलेंडर हासिल कर रहा है। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे कर रहे हैं जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है और वह पेड़ लगाने का कारण बनते हैं।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रनौत कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने को लेकर चर्चा में थीं। बीते दिनों कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो में उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए फैंस और अन्य सभी लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगवाने की अपील की।

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, ‘कोरोना वायरस की वजह से काफी लोग निगेटिव महसूस कर रहे हैं, लेकिन यह समय निगेटिव महसूस करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगवाकर पॉजिटिव रहने का है।’ इतना ही नहीं कंगना रनौतने वीडियो में वैक्सीन लगवाए जाने के फायदे भी बताए हैं और कहा है कि वह अपने स्टाफ और परिवार के सभी लोगों को जल्द ही वैक्सीन लगवाने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X