1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तापसी पन्नू को कंगना ने कहा डाला ‘SHE-MAN’, ट्रोलर्स ने सुनाई खरीखोटी तो बोली…

तापसी पन्नू को कंगना ने कहा डाला ‘SHE-MAN’, ट्रोलर्स ने सुनाई खरीखोटी तो बोली…

इस पोस्ट पर तापसी के कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की है। इसी के साथ ही कंगना के भी कई फॉलोवर्स ने भी इस पर आपत्ति जताई। यह सब देखकर कंगना ने सभी के सामने सफाई पेश की है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है। इस पोस्ट में तापसी के बारे में काफी अपमानजनक बातें लिखी हुई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी को अपने निशाने पर ले लेती हैं। कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने एकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू को निशाने पर लिया है। इस बार कंगना ने तापसी को ‘She-Man’ कह डाला।।

पढ़ें :- Loop Lapeta Trailer Release: जब Taapsee के बॉयफ्रेंड ने जुअे हारे 50 लाख, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बचाई जान...

वहीँ उनके इस पोस्ट पर तापसी के कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की है। इसी के साथ ही कंगना के भी कई फॉलोवर्स ने भी इस पर आपत्ति जताई। यह सब देखकर कंगना ने सभी के सामने सफाई पेश की है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है। इस पोस्ट में तापसी के बारे में काफी अपमानजनक बातें लिखी हुई हैं।

पढ़ें :- ज़ी स्टूडियो की 'ब्लर' को रियल लोकेशन्स पर किया गया शूट

आप देख सकते हैं इस पोस्ट को शेयर कर कंगना ने लिखा- ‘हा हा, शी-मैन आज बहुत खुश होंगी’। वहीँ ट्रोल होने के बाद कंगना ने सफाई देते हुए लिखा- ‘एक शी-मैन होने चीप है? ये कितनी कठोरता भरी बात है।।। मुझे लगता है कि ये उनके टफ लुक्स के लिए एक कॉम्प्लीमेंट है।।।आप लोग हमेशा निगेटिव क्यों सोचते हैं, मुझे समझ नहीं आता’। वैसे अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि तापसी इस पर क्या कहती हैं? क्योंकि इससे पहले भी जब भी कंगना ने तापसी को ट्रोल किया है तो अदाकारा ने पलटकर जवाब जरूर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...