1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanjhawala Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए कैसे हुई पीड़िता की मौत

Kanjhawala Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए कैसे हुई पीड़िता की मौत

दिल्ली के कंझावाला मामले में जांच करने में जुटी पुलिस को अहम सुराग हाथ लग रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस को दूसरी लड़की भी मिली है, जो स्कूटी पर सवार थी। इस बीच खबर आ रही है कि पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावाला मामले में जांच करने में जुटी पुलिस को अहम सुराग हाथ लग रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस को दूसरी लड़की भी मिली है, जो स्कूटी पर सवार थी। इस बीच खबर आ रही है कि पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है। मृतक युवती के पार्थिव शरीर को मंगलवार को एंबुलेंस में अस्पताल से उसके आवास ले जाया गया। बता दें कि, कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई।

रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में कार सवार पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। दिल्ली में इस घटना को लेकर प्रदर्शन भी चल रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हर एंगल पर की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...