1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी कपिल देव ने भारतीय टीम के तीन बड़े क्रिकेटर्स रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की क्षमता पर सवाल उठाया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी कपिल देव ने भारतीय टीम के तीन बड़े क्रिकेटर्स रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की क्षमता पर सवाल उठाया है। कपिल ने कहा कि तीनों ही बड़े खिलाड़ी हैं और दबाव में तेजी से रन बना सकते हैं, लेकिन जब भी टीम को उनसे रन की जरूरत होती है, तीनों आउट होकर पवेलियन लौट जाते हैं। क्रिकेट से सबसे छोटे फॉर्मेट में इन तीनों के प्रदर्शन से कपिल काफी निराश नजर आए।

पढ़ें :- ENG vs IND Test : टीम इंडिया को बड़ा झटका ,अब कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव

इस साल अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, ऐसे में कपिल का मानना है कि इन तीनों की बल्लेबाजी से टीम इंडिया पर दबाव बढ़ सकता है। कपिल देव ने कहा, ‘तीनों का बहुत नाम है, ऐसे में उन पर काफी दबाव होता है, जो नहीं होना चाहिए। आपको निडर क्रिकेट खेलना चाहिए। ये तीनों ऐसे खिलाड़ी हैं, जो 150-160 के स्ट्राइक रेट से रन बना सकते हैं। जब हमें उनसे रन चाहिए होते हैं, ये आउट होकर चल देते हैं। बता दें कि हाल ही समाप्त हुए आईपीएल 2022 के सत्र में केएल राहुल को छोड़कर अन्य दोनों बल्लेबाज रन बनाने में असमर्थ रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...