1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर ने मां बनने के 18 दिन बाद सेट पर किया कम बैक, जानिए क्या है अगला प्रोजेक्ट

करीना कपूर ने मां बनने के 18 दिन बाद सेट पर किया कम बैक, जानिए क्या है अगला प्रोजेक्ट

डिलिवरी के 18 दिन बाद करीना कपूर खान इस प्रोजेक्ट पर जहांआरा के किरदार में आएंगी नजर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्दी ही मां बनी है। उन्होने,  21 जनवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिसकी झलक उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दी। आपको बता दें, करीना कपूर की डिलिवरी के अब 18 दिन बीत चुके हैं, और  करीना सेट पर वापस लौट चुकी हैं और उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

आपको बता दें, करीना कपूर खान का अगला प्रोजेक्ट क्या है, ये बात जानने के लिए शायद हम सब यही जानना चाहतें हैं कि आखिर उनका वो प्रोजेक्ट क्या है। तो हम आपको बता दें, डिलिवरी से पहले आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं जिसका काम उन्होंने जल्दी खत्म कर दिया था क्योंकि आमिर चाहते थे कि डिलीवरी के पहले, करीना अपने सीन शूट कर लें।

लाल सिंह चड्ढा खत्म होने के बाद, करीना कपूर खान को करण जौहर की तख्त की तैयारी शुरू करनी थी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, जहांआरा के किरदार में नज़र आने वाली थीं। लेकिन ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल के लिए तख्त डिब्बाबंद हो चुकी है।

क्या कर रहीं हैं अब करीना कपूर खान 


ऐसे में करीना कपूर खान अब क्या शूट कर रही हैं और उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा, ये जानने की उत्सुकता हर किसी को है।जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी में करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन के साथ अपना डेब्यू किया था। करीना और अभिषेक दोनों को ही इस फिल्म के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। रिफ्यूजी के 20 साल पूरे होने पर करीना ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ये उनका पहला सीन था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...