1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर खान ने सोहा के ज​न्मदिन पर साझा किया एक मजेदार किस्सा- एक गिलास पानी से…

करीना कपूर खान ने सोहा के ज​न्मदिन पर साझा किया एक मजेदार किस्सा- एक गिलास पानी से…

सोहा अली खान को उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनके पति कुणाल खेमू ने उन्हें शुभकामनाएं दी। सोहा अली खान 43 वर्ष की हो गई हैं। उनका जन्म 4 अक्टूबर 1978 को दिल्ली में हुआ था। साल 2015 में उन्होंने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी कर ली । सोहा अली खान अभिनेता सैफ अली खान की छोटी बहन और करीना की ननद हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सोहा अली खान को उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Karina Kapoor) खान और उनके पति कुणाल खेमू ने उन्हें शुभकामनाएं दी। सोहा अली खान 43 वर्ष की हो गई हैं। उनका जन्म 4 अक्टूबर 1978 को दिल्ली में हुआ था। साल 2015 में उन्होंने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी कर ली । सोहा अली खान अभिनेता सैफ अली खान की छोटी बहन और करीना की ननद हैं। करीना कपूर खान ने बताया कि जब वो सोहा के साथ पहली बार मालदीव (Maldeev) छुट्टी बिताने गई थी, तो उन्होंने वहां पर उसे एक गिलास पानी से चिकन धोते देखा था।

पढ़ें :- सनी लियोनी अपने बर्थड पर पति डेनियल के साथ रोमांटिक होती आईं नजर, सोशल मीडिया पर हो रहा फोटोज वायरल

वह उस एक गिलास पानी से चिकन पर लगे मसाले को हटा रही थीं। करीना ने बताया कि सोहा के खाने का यह अंदाज उन्हें बहुत अच्छा लगा। करीना ने कहा कि सोहा हमेंशा कूल रहती हैं। ननद सोहा अली खान को जन्मदिन (Birthday) की शुभकामनाएं देने का करीना कपूर खान का यह तरीका उनके फैंस को काफी रास आ रहा है। करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो हमेशा अपने परिवार की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं करीना के साथ ही सोहा के पति कुणाल (Kunal) ने भी सोहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थेड… माय सनसनाइन।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...