1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. करीना ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए, सैफ और तैमूर के साथ की तस्वीरें साझा कीं

करीना ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए, सैफ और तैमूर के साथ की तस्वीरें साझा कीं

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान ने अपने नए घर में गणेश चतुर्थी मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखें उसकी पोस्ट ।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

अभिनेता करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपने पति, अभिनेता सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने अपने नए घर में गणेश चतुर्थी मनाई थी। करीना ने इंस्टाग्राम पर तैमूर की ‘मिट्टी के गणपति’ की तस्वीरें भी साझा कीं।

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

पढ़ें :- KK Menon Birthday Special: थियेटर से शुरू हुई लव स्टोरी, सालों तक छुपाया था शादी का राज

हालाँकि, सैफ और करीना के छोटे बेटे, जहाँगीर अली खान तस्वीरों में नहीं थे। पहली तस्वीर में, सैफ अली खान और तैमूर अली खान हाथ जोड़कर भगवान गणेश की मूर्ति के सामने खड़े थे, जबकि करीना कपूर अपने बेटे को देखकर मुस्कुराई थीं।

जहां सैफ ने सफेद कुर्ता-पायजामा चुना, करीना ने पीले रंग के लोंगे पहने, और तैमूर ने सफेद और नीले रंग का प्रिंटेड कुर्ता पहना। अगली तस्वीर ने तैमूर की गणेश की मिट्टी की छोटी मूर्तियों की एक झलक दी। सफेद उल्टे कागज़ की प्लेट पर रखी मिट्टी की मूर्तियाँ पीले, नारंगी, नीले और बैंगनी रंग की थीं। छोटी मूर्तियों के पास मिट्टी के कई गोले भी पड़े थे। प्लेट एक लैपटॉप के पास एक टेबल पर खड़ी थी।

आखिरी तस्वीर में सैफ और तैमूर भगवान गणेश की मूर्ति के पास खड़े हुए और प्रार्थना की। मूर्ति के पास फूल, अगरबत्ती के साथ कई प्लेटें खड़ी थीं। कमरा पौधों से सजी एक बालकनी से घिरा हुआ था।

पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, गणेश चतुर्थी को अपने प्यार और टिम टिम के प्यारे नन्हे मिट्टी के गणपति के साथ मना रहा हूं। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

करीना कपूर ने अक्टूबर 2012 में एक निजी समारोह में सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने 2016 में तैमूर और इस साल की शुरुआत में जहांगीर का स्वागत किया। हालाँकि, उन्हें अपने बच्चों के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

पढ़ें :- Alia Bhatt ने मां बनने से पहले ही फैन्स को दी गुड न्यूज़, जाने पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...