1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Karnataka News : कांग्रेस बोली-​अमित शाह देश में बढ़ती बेरोजगारी और नौकरी की रिक्तियों पर भी तय करें डेडलाइन

Karnataka News : कांग्रेस बोली-​अमित शाह देश में बढ़ती बेरोजगारी और नौकरी की रिक्तियों पर भी तय करें डेडलाइन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने राम मंदिर (Ram Mandir) बनने की तिथि के ऐलान को लेकर वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge) ने उन पर निशाना साधा था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने राम मंदिर (Ram Mandir) बनने की तिथि के ऐलान को लेकर वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge) ने उन पर निशाना साधा था। इसके बाद अब उनके बेटे व कर्नाटक कांग्रेस के प्रवक्ता प्रियांक खड़गे (Karnataka Congress spokesperson Priyank Kharge) ने शाह पर तीखा हमला बोला है। प्रियांक ने कहा कि गृहमंत्री को देश में बढ़ती बेरोजगारी (Rising Unemployment) के बीच नौकरी की रिक्तियों को लेकर भी डेडलाइन तय करने की जरूरत है।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

जानकर अच्छा लगा कि राम मंदिर…
प्रियांक ने ट्वीट कर कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि राम मंदिर अगले साल एक जनवरी तक बनकर तैयार हो जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah)  से अनुरोध है कि न केवल राम मंदिर (Ram Mandir)  , बल्कि सरकारी नौकरी की रिक्तियों को भरने, अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भी समय सीमा निर्धारित करनी चाहिए। आखिरकार राम राज्य का मतलब सभी के लिए शांति और समृद्धि है।

खड़गे ने कहा था आप पुजारी नहीं

इससे पहले पानीपत में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge) ने कहा कि शाह पुजारी नहीं राजनेता हैं। आपका कर्तव्य देश की रक्षा करना है, किसानों को एमएसपी (MSP) देना करना है। उन्होंने कहा था कि भाजपा नेतृत्व झूठ बोलता है। वे दो करोड़ नौकरियों का वादा करके सत्ता में आए थे, लेकिन किसी को नौकरी नहीं मिली। वे 15 लाख रुपये देने में विफल रहे। दरअसल, बीते सप्ताह त्रिपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने घोषणा की थी कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir)  एक जनवरी, 2024 तक तैयार हो जाएगा।

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...