1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kartik Aaryan बने इंडिया के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर, गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार

Kartik Aaryan बने इंडिया के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर, गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इतनी बड़ी हिट साबित हुई कि लंबे वक्त से सूखा पड़ा बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया. लेकिन अब एक्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ऐसा तोहफा दिया है जिसे पाने के बाद एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर बन गए हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) इतनी बड़ी हिट साबित हुई कि लंबे वक्त से सूखा पड़ा बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया. लेकिन अब एक्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ऐसा तोहफा दिया है जिसे पाने के बाद एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर बन गए हैं.

पढ़ें :- कार्तिक आर्यन को मिला साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान का साथ

खास बात है ये तोहफा लाखों का नहीं बल्कि करोड़ों का है. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म के सुपरहिट होते ही भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इतना बड़ा तोहफा दिया है कि एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार के ओनर बन गए हैं.

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने एक्टर को swanky Orange McLaren GT कार गिफ्ट में दी है. इस कार की कीमत मार्केट में करीबन 5 करोड़ है.

इस 5 करोड़ की चमचमाती कार के मालिक बनते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम एक और लिस्ट में शामिल हो गया है. दरअसल, कार्तिक इस स्पोर्ट्स कार के मालिक बनने वाले भारत के पहले यंग सुपरस्टार बन गए हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...