1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Katrina-Vicky Wedding सच या अफवाह, एक्टर की बहन ने राज से उठाया पर्दा…

Katrina-Vicky Wedding सच या अफवाह, एक्टर की बहन ने राज से उठाया पर्दा…

विक्की कौशन (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की  खबरों ने इन दिनो सोशल मीडिया पर एक अलग ही महोल बना रखा है। हर तरफ बस एक ही खबर देखने को मिल रही है कि दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में दोनों जन्मो के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें, यहां तक कुछ का तो ये कहना है कि दोनों की वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग आउटफिट्स से लेकर कटरीना की मेहंदी की कीमत तक, हर चीज के बारे में खबरें सामने आ चुकी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Katrina-Vicky Wedding Truth or Rumor: विक्की कौशन (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की  खबरों ने इन दिनो सोशल मीडिया पर एक अलग ही महोल बना रखा है। हर तरफ बस एक ही खबर देखने को मिल रही है कि दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में दोनों जन्मो के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें, यहां तक कुछ का तो ये कहना है कि दोनों की वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग आउटफिट्स से लेकर कटरीना की मेहंदी की कीमत तक, हर चीज के बारे में खबरें सामने आ चुकी है।

पढ़ें :- EX गर्लफ्रेंड और अजय समेत सलमान खान को कई दिग्गजों ने दी बर्थडे की बधाई, पढ़ें स्पेशल पोस्ट

आपको बता दें इस बारे में अब विक्की कौशन (Vicky Kaushal) चहेरी बहन ने खुलासा करते हुए हर राज से पर्दा उठा दिया है। और अब तक की सभी अफवाहों पर वीराम लगा दिया है। एक्टर की बहन ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देखते हुए कहा है भाई और कैटरीना कैफ की शादी नहीं हो रही है।

नहीं हो रही विक्की कैटरीना की शादी 

एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की बहन ने पुष्टि की कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी नहीं कर रहे हैं। उसने कथित तौर पर कहा कि उसने अपने भाई (Vicky Kaushal) से बात की, जिन्होंने कहा कि कोई शादी नहीं होने वाली है और नाही शादी के कार्ड हैं। विक्की कौशल (Katrina Kaif) की बहन ने कहा कि विक्की (Vicky Kaushal)  और कैट (Katrina Kaif) की शादी की खबरों को अफवाहों और फर्जी बताया है, जो सोशल मीडिया (Social media) द्वारा फैलाई जा रही है। हालांकि उन्होंने इसमें और कुछ जोड़ने और आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार किया।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी नहीं होगी इस खबर से सबसे ज्यादा उसके फैंस को झटका लगा है। आपको बता दें जहां एक तरफ इनके फैंस दोनों की शादी का कयास लगाए हुए थे और तरफ तरफ की प्लानिग कर रहे थे वहीं अब फैंस को एक बड़ा झटका लग लगा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...