1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा में शिवपाल के आने की अटकलों पर बोले केशव-अखिलेश भी चाहे तो आएं, सपा पूर्ण रुप से हो जाये खत्म

भाजपा में शिवपाल के आने की अटकलों पर बोले केशव-अखिलेश भी चाहे तो आएं, सपा पूर्ण रुप से हो जाये खत्म

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और जसवंत नगर से विधायक उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच चल रहे सियासी विवाद पर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और जसवंत नगर से विधायक उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच चल रहे सियासी विवाद पर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। केशव से जब ये सवाल किया गया कि शिवपाल यादव के भाजपा में आने को लेकर वो क्या कहेंगे? इस सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि शिवपाल क्या अखिलेश भी चाहे तो भाजपा में आ जाएं।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

हम तो चाहते ही हैं कि सपा खत्म हो जाये। डिप्‍टी सीएम ने कहा कि भाजपा मजबूत है। आगे और भी मजबूत होगी। हम तो सबसे सम्‍पर्क करते हैं। अखिलेश यादव भी आएं हम तो उनसे भी सम्‍पर्क करने को तैयार हैं। बता दें कि शिवपाल की मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात और भाजपा में शामिल होने की संभावनाओं पर केशव मौर्य ने कहा कि किसी नेता के किसी से मिलने को बीजेपी में शामिल होने से जोड़ना ठीक नहीं है।

मुलाकातें होती रहती हैं। इसे पार्टी में शामिल होने से जोड़ना ठीक नहीं है। केशव मौर्य ने पहले भी शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने की सम्‍भावनाओं को खारिज कर दिया था। तब उन्‍होंने कहा था कि बीजेपी में फिलहाल कोई वेकेंसी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...