1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘I love you’ विराट कोहली , एक दिन की छुट्टी ले लो प्लीज…,मैच से पहले बोले केविन पीटरसन

‘I love you’ विराट कोहली , एक दिन की छुट्टी ले लो प्लीज…,मैच से पहले बोले केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत की रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) से 10 नवंबर को एक दिन की छुट्टी लेने का अनुरोध किया है। बता दें कि जब भारत आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। कोहली मौजूदा मेगा आईसीसी इवेंट में जबरदस्त फॉर्म में हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 चरण के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों के चार्ट का नेतृत्व कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत की रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) से 10 नवंबर को एक दिन की छुट्टी लेने का अनुरोध किया है। बता दें कि जब भारत आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। कोहली मौजूदा मेगा आईसीसी इवेंट में जबरदस्त फॉर्म में हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 चरण के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों के चार्ट का नेतृत्व कर रहे हैं। स्टार बल्लेबाज ने 5 मैचों में 246 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने सेमीफाइनल में भारत को पहुंचाने के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

विराट कोहली (Virat Kohli)  को एडिलेड ओवल में खेलने में मजा आता है। वह इसे ऑस्ट्रेलिया में अपना घरेलू मैदान भी मानते थे। वह गुरुवार (10 नवंबर) को भी एडिलेड में अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले कोहली ने नेट्स में क्वॉलिटी टाइम बिताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बल्लेबाजी सत्र का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जहां वह गेंद को टाइमिंग और परफेक्शन के साथ हिट करते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli)  के बल्ले की आवाज यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त थी कि यह भारत का यह ‘रन मशीन’ ऑस्ट्रेलिया में अपने समय और फॉर्म का आनंद ले रहा है। इसके साथ ही उनकी ट्रेनिंग बता रहा है कि वह भारत को खिताबी जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए पूरी तरह से केंद्रित हैं।

हालांकि, विराट कोहली (Virat Kohli)  के इस पोस्ट (Virat Kohli instagram post) पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)  ने कमेंट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। विराट के इस पोस्ट पर पीटरसन उनसे गुरुवार को एक दिन की छुट्टी लेने का अनुरोध कर रहे हैं। केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)  ने विराट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”कृपया गुरुवार के दिन छुट्टी लें, दोस्त! तुम्हें पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन कृपया गुरुवार को चिल करें!” विराट कोहली (Virat Kohli)  के इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव ने लिखा अंगार। अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने भी कोहली के पोस्ट पर कमेंट किया है।

बता दें कि इससे पहले बेटवे पर अपने ब्लॉग में केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)  ने भारतीय बल्लेबाज के बारे में बहुत बात की और कहा कि उन्होंने खराब पैच के दौरान उनका समर्थन किया, लेकिन वह चाहते हैं कि वह गुरुवार को जोस बटलर एंड कंपनी के खिलाफ वह एक दिन का अवकाश लें। पीटरसन ने कहा कि मैंने कोहली को उनके खराब फॉर्म के दौरान समर्थन दिया।  वह एक एंटरटेनर है, उन्हें भीड़ की जरूरत है, उन्हें उस उत्साह की जरूरत है। उनके पास कुछ वर्षों तक वह नहीं था, और वह अपना रास्ता भटक गए। लेकिन भीड़ है, यह ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में हैं (टी 20 क्रिकेट खेलने के लिए सबसे महान स्थानों में से एक) और किंग वापस आ गया है।

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कहा कि एक करीबी दोस्त के रूप में मैं उसके लिए बहुत खुश हूं, लेकिन मुझे सिर्फ विराट के लिए एक दिन की छुट्टी चाहिए। 34 वर्षीय बल्लेबाज पिछले 3 सालों से खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, लेकिन इस साल के शुरुआत में वह अपनी फॉर्म में वापस आते हुए नजर आए और एशिया कप 2022 में पूरी तरह से फॉर्म में लौट आए।

पढ़ें :- UP News: गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...