1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KGF Chapter 2 ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रु का आंकड़ा पार

KGF Chapter 2 ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रु का आंकड़ा पार

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) वैश्विक स्तर पर लगातार कमाई के नए मापदंड स्थापित कर रही हैl इस फिल्म में 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है। विशेष बात यह है कि शाहिद कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी का भी इस फिल्म के कलेक्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) वैश्विक स्तर पर लगातार कमाई के नए मापदंड स्थापित कर रही हैl इस फिल्म में 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है। विशेष बात यह है कि शाहिद कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी का भी इस फिल्म के कलेक्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) फिल्म 12 दिन पहले रिलीज हुई है। इस फिल्म में यश की अहम भूमिका है और वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 900 करोड़ रुपए से ज्यादा का व्यापार कर चुकी हैl ऐसा करने वाली यह छठवीं भारतीय फिल्म बनी है।

केजीएफ चैप्टर 2 की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस कन्नड़ फिल्म में सोमवार को एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया है और ऐसा करने वाली यह छठी भारतीय फिल्म साबित हुई है।

प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने सोमवार को 23 करोड़ रुपए कमाई है जोकि ओवरऑल वर्ल्ड वाइड 907.3 करोड़ रुपए है। अब ट्रेड एनालिस्ट को लगता है कि यह फिल्म बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार के कलेक्शन को भी पार कर जाएगी और इस वीकेंड के अंत तक 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी छू लेगी।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...