1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KK Menon Birthday Special: थियेटर से शुरू हुई लव स्टोरी, सालों तक छुपाया था शादी का राज

KK Menon Birthday Special: थियेटर से शुरू हुई लव स्टोरी, सालों तक छुपाया था शादी का राज

 बॉलीवुड फेमस एक्टर कृष्ण कुमार मेनोन का आज अपना 56 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. केके मेनोन (KK Menon) का जन्म 2 अक्टूबर साल 1966 को केरला में हुआ। केके मेनन की तो वह इंडस्ट्री में उन चंद एक्टर्स में से एक हैं जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। खास बात है कि उनकी पत्नी निवेदिता भी एक एक्ट्रेस हैं और वह कई हिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

KK Menon Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्टर कृष्ण कुमार मेनोन (KK Menon) का आज अपना 56 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. केके मेनोन (KK Menon) का जन्म 2 अक्टूबर साल 1966 को केरला में हुआ।

पढ़ें :- Movie Pathan का पहला गाना दो दिन बाद होगा रिलीज, वायरल हुआ पहला पोस्टर

केके मेनन (KK Menon) की तो वह इंडस्ट्री में उन चंद एक्टर्स में से एक हैं जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। खास बात है कि उनकी पत्नी निवेदिता भी एक एक्ट्रेस हैं और वह कई हिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

बहुत कम लोगों को पता होगा कि केके मेनन (KK Menon) और एक्ट्रेस निवेदिता ने अपनी शादी को कई साल तक छुपाए रखा था। दोनों ने अपने करियर के काफी शुरुआती दिनों में ही शादी कर ली थी, लेकिन उनके फैंस को इसकी खबर तक नहीं थी।

ऐसे शुरू हुई थी केके मेनन की लव स्टोरी

फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में निवेदिता भट्टाचार्य बताती हैं कि हम दोनों पहली बार थिएटर में मिले थे। उस वक्त एक नाटक की रिहर्सल चल रही थी। मेरे और उनके दोस्तों का जो सर्कल है वह एक ही है। थिएटर में काम करने के दौरान हम दोनों में नजदीकियां बढ़ी थीं। कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया था।

निवेदिता आगे बताती हैं कि उन्होंने यह शादी बचत करने के लिए की थी क्योंकि, उस वक्त वह और केके मेनन दोनों ही अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे। शुरुआती दिनों में हम दोनों ही काम की तलाश में जुटे हुए थे।

ऐसे में अलग-अलग जगह किराया देने के बजाय हमने एक साथ रहने का फैसला किया, ताकि बचत की जा सके। यही वजह थी कि हमने शादी कर ली।

केके मेनन की पत्नी निवेदिता के अनुसार, शुरुआती दिनों में सिर्फ उनके दोस्त और करीबी लोग ही जानते थे कि हम पति पत्नी हैं। हमें अपनी शादी के बारे में छत पर जाकर चिल्लाने की जरूरत नहीं है। निवेदिता मानती हैं कि यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है, ऐसे में सबके सामने लाने की कोई आवश्यकता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaykay Menon (@kaykaymenon02)

पढ़ें :- भड़के परेश रावल बोले-'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है'... जाने पूरा मामला

करियर के शुरुआती दिन काफी संघर्षों से भरे थे, ऐसे में सबके सामने बात करने के बजाय हम लोग अपनी शादी के बारे में कम ही लोगों से बात करते थे। असल जिंदगी में हम दोनों ही अपने काम के बारे में बात करना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaykay Menon (@kaykaymenon02)

बता दें कि असल जिंदगी में निवेदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने पति केके मेनन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं केके मेनन भी मीडिया से काफी दूर रहते हैं, ऐसा कम ही देखा गया है जब वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते नजर आए हों।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...