1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानिए आयरलैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा ने कैसे जड़ा शतक? मैच के बाद उठाया इस राज से पर्दा

जानिए आयरलैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा ने कैसे जड़ा शतक? मैच के बाद उठाया इस राज से पर्दा

भारत और आयरलैंड के खिलाफ हुए दूसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली और शतक लगाया। आयरलैंड के हर गेंदबाज के खिलाफ उनका बल्ला खूब चला। दीपक की ये तीसरी टी20 इंटरनेशनल पारी थी और उन्होंने जिस तरह से तीसरे नंबर पर उतरकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, उसकी तारीफ हर तरफ हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ हुए दूसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने शानदार पारी खेली और शतक लगाया। आयरलैंड के हर गेंदबाज के खिलाफ उनका बल्ला खूब चला। दीपक की ये तीसरी टी20 इंटरनेशनल पारी थी और उन्होंने जिस तरह से तीसरे नंबर पर उतरकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, उसकी तारीफ हर तरफ हो रही है।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत से पहले दानिश कनेरिया ने कहीं ये बातें

वहीं, मैच के बाद दीपक (Deepak Hooda) ने कहा कि अगर आपके पास कोई विकल्प नहीं है तो ऐसे में खुद को योद्धा समझ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अनुकूल हालत में नई गेंद का सामना करने की जिम्मेदारी दी गई तो उन्होंने योद्धा की तरह बल्लेबाजी की।

दीपक के मुताबिक उनके पास टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने की चुनौती का सामना करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था। दीपक ने मैच के बाद कहा, ‘मैंने कभी इंटरनेशनल मैच में पारी का आगाज नहीं किया लेकिन टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज होने के कारण आपको चुनौतियों का सामना करना होता है और आपके पास कोई और विकल्प नहीं होता।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...