1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें किसने विराट कोहली को दी सलाह, भला चाहते हो तो जितना जल्दी हो IPL से बाहर हो जाओ

जानें किसने विराट कोहली को दी सलाह, भला चाहते हो तो जितना जल्दी हो IPL से बाहर हो जाओ

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर दोहराया है कि विराट कोहली को अपने दिमाग को तरोताजा करने के लिए ब्रेक लेने की जरूरत है। रवि ने कहा ''मुझे लगता है कि एक ब्रेक उसके लिए सही है क्योंकि उसने नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेला है और उसने सभी प्रारूपों में टीम की कप्तानी की है। ब्रेक लेना उसके लिए समझदारी होगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर दोहराया है कि विराट कोहली को अपने दिमाग को तरोताजा करने के लिए ब्रेक लेने की जरूरत है। रवि ने कहा ”मुझे लगता है कि एक ब्रेक उसके लिए सही है क्योंकि उसने नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेला है और उसने सभी प्रारूपों में टीम की कप्तानी की है। ब्रेक लेना उसके लिए समझदारी होगी। आप जानते हैं, कभी-कभी आपको संतुलन बनाना पड़ता है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

उन्होंने कहा, ”अगर ऐसा है, तो आप 14-15 साल तक खेले हैं। विराट ही नहीं, मैं किसी अन्य खिलाड़ी को बताऊंगा। अगर आप भारत के लिए खेलना और अच्छा करना चाहते हैं, तो आपको वह लाइन खींचनी होगी, जहां आप उस ब्रेक को लेना चाहते हैं और आदर्श ब्रेक ऑफ-सीजन होगा जहां भारत नहीं खेल रहा है और भारत केवल आईपीएल के दौरान नहीं खेलता है।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। टीम के स्टार बल्लेबाज रहे विराट इस सीजन 9 मैचों में सिर्फ 128 रन ही बना सके हैं। पिछले 5 मैचों में कोहली सिर्फ 22 रन बना सके हैं। इस दौरान वह लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं।

 

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...