1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें उम्र को लेकर राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से क्यों पूछा ये सवाल

जानें उम्र को लेकर राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से क्यों पूछा ये सवाल

भारत के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ पिछले श्रींलका दौर में टीम इंडिया के साथ बतौर हेड कोच गए थे। टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस साल जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान राहुल द्रविड़ के साथ उनकी मजेदार बातचीत को लेकर खुलासा किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ पिछले श्रींलका दौर में टीम इंडिया(Team India) के साथ बतौर हेड कोच गए थे। टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस साल जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान राहुल द्रविड़ के साथ उनकी मजेदार बातचीत को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उनसे उनकी उम्र को लेकर मजाक(JOKE) में एक सवाल पूछा था।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

दीपक चाहर ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के यूट्यूब(YOUTUBE) चैनल में इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा,’ जब हम श्रीलंका पहुंचे तो राहुल सर ने मेरी उम्र पूछी। मैंने कहा कि मैं 28 साल का हूं और जल्द ही 29 का होने वाला हूं। तो उन्होंने कहा, क्या यह तुम्हारी असली उम्र है या क्रिकेटर की उम्र है?’ फिर मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी असली उम्र है चूंकि मेरे पिता एयरफोर्स(AIRFORCE) में थे इस वजह से मैं उम्र में धांधली नहीं कर सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...