1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. डब्लूटीसी के फाइनल मैच के दौरान जाने क्यों इस खिलाड़ी ने खुद को कर लिया था बाथरुम में बंद

डब्लूटीसी के फाइनल मैच के दौरान जाने क्यों इस खिलाड़ी ने खुद को कर लिया था बाथरुम में बंद

विश्व टेस्ट चैंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाली कीवी टीम की ओर से ऑलराउंडर काइल जैमीसन हीरो बनकर उभरे थे, जिन्होंने फाइनल मैच में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी गहरा प्रभाव छोड़ा था। हालांकि, भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) मुकाबले के अंतिम दिन काइल जैमीसन ने खुद को बाथरूम में कैद कर लिया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाली कीवी टीम की ओर से ऑलराउंडर काइल जैमीसन हीरो बनकर उभरे थे, जिन्होंने फाइनल मैच में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी गहरा प्रभाव छोड़ा था। हालांकि, भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप  मुकाबले के अंतिम दिन काइल जैमीसन ने खुद को बाथरूम में कैद कर लिया था।

पढ़ें :- Australian Open 2022: एश्ली बार्टी बनीं चैंपियन, अपना तीसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीत लिया

दरअसल, जब भारतीय टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी और भारत को दो विकेट भी मिल गए थे तो इस दौरान पैदा हुए तनाव और घबराहट की वजह से तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को बाथरूम में छिपने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

फाइनल में अपने सात विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच रहे काइल जैमीस ड्रेसिंग रूम से मुकाबला देखकर घबरा गए थे। जैमीसन ने भारत के खिलाफ पहली पारी में पांच विकेट चटकाए थे। यहां तक कि दोनों पारियों में उन्होंने विराट कोहली को आउट किया था।

 

पढ़ें :- Legends Cricket League 2022: जानें कौन-कौन खिलाड़ी खेलते आयेंगे इंडिया महाराजा, एशिया, विश्व इलेवन की टीम से नजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...