1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कोलकाता: STF ने जमात-उल-मुजाहिदीन के तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

कोलकाता: STF ने जमात-उल-मुजाहिदीन के तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

कोलकता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को कोलकाता से जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने संदिग्धों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। बता दें कि गिरफ्तार हुए संदिग्धों के नाम नजीउर्रहमान, शब्बीर और रेजोल हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को कोलकाता से जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने संदिग्धों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। बता दें कि गिरफ्तार हुए संदिग्धों के नाम नजीउर्रहमान, शब्बीर और रेजोल हैं।

पढ़ें :- कलाकार, राजनेता बाबुल सुप्रियो को रास नहीं आई राजनीति, जानिए वजह

कोलकाता पुलिस ने बताया कि इन संदिग्धों को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर से दोपहर में गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने पुख्ता जानकारी के आधार पर इन्हें दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

बतायया जा रहा है कि संदिग्ध जेएमबी आतंकवादी यहां किराए के घर में पिछले कुछ महीनों से रह रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों के मौजूदगी का इनपुट मिला था। अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। यह अभी बहुत शुरुआती चरण में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...