1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. केआरके का मीका सिंह पर पटलवार, कहा- सिंगर ने मुझसे मांगी थी भीख

केआरके का मीका सिंह पर पटलवार, कहा- सिंगर ने मुझसे मांगी थी भीख

मीका सिंह और कमाल आर खान यानि केआरके के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच चल रही बयानबाजी रोज नया मोड़ ले रही है। पिछले दिनों मीका सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल के पर आरके लिए एक गाना रिलीज किया, 'केआरके कुत्ता' है। इस गाने के बोल केआरके के लिए बहुत आपत्तिजनक है जिसे सुनकर वो भड़क गए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मीका सिंह और कमाल आर खान यानि केआरके के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच चल रही बयानबाजी रोज नया मोड़ ले रही है। पिछले दिनों मीका सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल के पर आरके लिए एक गाना रिलीज किया, ‘केआरके कुत्ता’ है। इस गाने के बोल केआरके के लिए बहुत आपत्तिजनक है जिसे सुनकर वो भड़क गए।

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

शेयर किए वीडियो में केआके बता रहे हैं कि,’मीका ने एक बार मीडिया से कहा था कि वह मेरे जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए और विवेक ओबेरॉय के सामने मुझे गालियां दीं। इन बेकार पत्रकारों को विवेक से इसकी पुष्टि करने के लिए कहना चाहिए था, क्योंकि वह वास्तव में वहां थे। असल में हुआ यह था कि मैंने उसे (मीका) भी नहीं बुलाया था। उसने मुझे फोन किया और फोन पर रोया, ‘भाई, मैं आपका पड़ोसी हूं, और आपने मुझे अपने जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित नहीं किया है। सिंगर ने मेरे बर्थडे पार्टी में आने के लिए भीख मांगी थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...