1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Violence: आशीष मिश्रा के जेल से निकलने का रास्ता हुआ साफ, क​ल हो सकती है रिहाई

Lakhimpur Kheri Violence: आशीष मिश्रा के जेल से निकलने का रास्ता हुआ साफ, क​ल हो सकती है रिहाई

लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी अशीष मिश्रा (Ashish Mishra) जल्द ही जेल से बाहर हो आ सकते हैं। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लखीमपुर खीरी मामले में आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) के बेल आर्डर को सही करने का आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को आशीष मिश्रा की जेल से रिहाई होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी अशीष मिश्रा (Ashish Mishra) जल्द ही जेल से बाहर हो आ सकते हैं। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लखीमपुर खीरी मामले में आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) के बेल आर्डर को सही करने का आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को आशीष मिश्रा की जेल से रिहाई होगी।

पढ़ें :- Lakhimpur violence : पुलिस कस्टडी में आशीष मिश्रा का दिखा फुल टशन,फोटो और वीडियो वायरल

हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने आशीष मिश्रा के बेल ऑर्डर में आईपीसी की धारा 302 और 120बी जोड़ने का आर्डर दे दिया है। बता दें कि, 10 फरवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने आशीष मिश्रा की जमानत याचिका मंजूर की थी। इसके बाद से आशीष की ​जेल से रिहाई में समय लग रहा था।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोर्ट ऑर्डर में धाराओं को लेकर क्लेरिकल मिस्टेक को लेकर पेंच फंस गया है। दरअसल, कोर्ट ने बेल ऑर्डर पर हत्या और साजिश की धाराओं का जिक्र नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसके बाद आशीष के वकीलों ने बेल ऑर्डर को संशोधित करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। जिस पर आज हाईकोर्ट ने दाखिल याचिका पर आदेश देते हुए कहा कि बेल आर्डर में छूटी धाराओं जोड़ा जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...