1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Munawwar Farooqui की Lockup में बदली जिन्दगी, पूरा मजरा जान दंग रह जाएंगे आप

Munawwar Farooqui की Lockup में बदली जिन्दगी, पूरा मजरा जान दंग रह जाएंगे आप

जाने माने मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) लॉक अप के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी हैं। लॉक अप जब से आरम्भ हुआ है मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) को प्रशंसकों का शानदार सपोर्ट और प्यार मिल रहा है। मुनव्वर (Munawwar Farooqui) को लॉक अप का मास्टरमाइंड बोला जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जाने माने मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) लॉक अप के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी हैं। लॉक अप जब से आरम्भ हुआ है मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) को प्रशंसकों का शानदार सपोर्ट और प्यार मिल रहा है। मुनव्वर (Munawwar Farooqui) को लॉक अप का मास्टरमाइंड बोला जा रहा है।

पढ़ें :- Munawar Faruqui की जब फ्लाइट हुई लेट, ट्रोलर्स बोले- सस्ती पब्लिसिटी

शो में मुनव्वर (Munawwar Farooqui) अपना बेस्ट दे रहे हैं। उनकी बेहतरीन पर्सनैलिटी तथा मजाकिया मिजाज शो के मनोरंजन स्तर को बूस्ट कर रहा है। शो में मुनव्वर (Munawwar Farooqui) की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें कई दूसरे शोज के भी ऑफर प्राप्त होने लगे हैं।

वही अब ताजा खबरों की मानें तो मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) को कलर्स के सबसे बड़े तथा हिट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए कंफर्म कर लिया गया है। मुनव्वर यदि खतरों के खिलाड़ी शो में पार्टिसिपेट करते हैं तो उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग सकते हैं, क्योंकि इस शो को लेकर प्रशंसकों के बीच हर बार भारी क्रेज देखने को मिलता है।


ऐसे में लॉक अप के पश्चात् खतरों के खिलाड़ी 12 शो मुनव्वर (Munawwar Farooqui) के लिए गेम चेंजर साबित हो सकता है तथा उनकी विवादित इमेज को हीरो की इमेज में परिवर्तित कर सकता है। वही मुनव्वर के अतिरिक्त चेतना पांडे का नाम भी खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

चेतना पांडे ऐस ऑफ स्पेस शो (Chetna Pandey Ace Of Space Show) में दिखाई दी थीं तथा वो विकास गुप्ता से स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं। हालांकि, अभी दोनों सितारों की ओर से शो का भाग होने की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...