1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow : UP police की बड़ी कार्रवाई, बांग्लादेशी गिरोह के सरगना हमजा को किया ढेर

Lucknow : UP police की बड़ी कार्रवाई, बांग्लादेशी गिरोह के सरगना हमजा को किया ढेर

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर इलाके में रविवार देर रात पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह (Bangladeshi Gang) के साथ मुठभेड़ (Encounter) हुई है। यूपी पुलिस (UP police) इस मुठभेड़ (Police Encounter) में गैंग के सरगना हमजा (Hamza) ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर (Encounter)  में तीन सिपाही भी घायल हुए हैं, जिनमें से दो क्राइम ब्रांच (Crime Branch) और एक गोमतीनगर थाने( Gomtinagar Police Station) में तैनात है। पुलिस ने मौके से एक कट्टा, एक पिस्टल और एक बैग भी बरामद किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर इलाके में रविवार देर रात पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह (Bangladeshi Gang) के साथ मुठभेड़ (Encounter) हुई है। यूपी पुलिस (UP police) इस मुठभेड़ (Police Encounter) में गैंग के सरगना हमजा (Hamza) ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर (Encounter)  में तीन सिपाही भी घायल हुए हैं, जिनमें से दो क्राइम ब्रांच (Crime Branch) और एक गोमतीनगर थाने( Gomtinagar Police Station) में तैनात है। पुलिस ने मौके से एक कट्टा, एक पिस्टल और एक बैग भी बरामद किया है।

पढ़ें :- Double Murder: चकबंदी लेखपाल और उसकी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

बता दें कि बांग्लादेश (Bangladesh) से पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रास्ते उत्तर प्रदेश पहुंचकर यह गैंग लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता था। यह गैंग रेलवे ट्रैक के किनारे बने घरों को निशाना बनाता था। त्यौहार और सर्दी के दिनों में यह गिरोह वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने पिछले हफ्ते ही बांग्लादेशी गिरोह (Bangladeshi Gang) के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस गिरोह को पनाह देने वालों की तलाश में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...