1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow Lulu Mall News: लुलु मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, पुलिस से हुई नोकझोंक

Lucknow Lulu Mall News: लुलु मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, पुलिस से हुई नोकझोंक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हिंदूवादी संगठन लगातार इसका विरोध कर रहे हैं और वहां पर हनुमान चालीसा पाठ करने की मांग कर रहे हैं। शनिवार को हिंदू संगठन के लोग मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए पहुंचे थे। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow Lulu Mall News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हिंदूवादी संगठन लगातार इसका विरोध कर रहे हैं और वहां पर हनुमान चालीसा पाठ करने की मांग कर रहे हैं। शनिवार को हिंदू संगठन के लोग मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए पहुंचे थे। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

पढ़ें :- Lucknow News: लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, एक छात्र पर नुकीले हथियार से हमला

इस दौरान पुलिस और उनके बीच नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया। सभी को हिरासत में लेकर पुलिस ने कल्ली पश्चिम रिजर्व पुलिस लाइन भेज दिया गया है। बता दें, इससे पहले कल देर शाम करीब 7 बजे लुलु मॉल में तीन युवक सुंदरकांड का पाठ करने पहुंचे थे। इसे लेकर वहां हंगामा शुरू हो गया।

पढ़ें :- UP Legislature Session : अनुपूरक बजट पर योगी,बोले - यूपी को ग्रोथ इंजन बनाने के लिए ठोस प्रयास की जरूरत

मॉल में कल भी काफी हंगामा हुआ। इसकी पुलिस को सूचना दी गई। गौरतलब है कि, बीते दिनों मॉल में कुछ लोगों के द्वारा नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया था। हिंदू संगठन लगातार वहां पर हनुमान चालीसा और सुंदरकांड पढ़ने की मांग कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...