1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: हाथ पर ‘आई मिस यू पापा’ लिखकर 9वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे लगाई छंलाग,

Lucknow News: हाथ पर ‘आई मिस यू पापा’ लिखकर 9वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे लगाई छंलाग,

  राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज (Mohanlalganj) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक नवीं कक्षा की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा हुआ है कि ‘आई मिस यू पापा मैं तुमझे बहुत प्यार करती हूं...।‘ जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News:  राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज (Mohanlalganj) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक नवीं कक्षा की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा हुआ है कि ‘आई मिस यू पापा मैं तुमझे बहुत प्यार करती हूं…।‘ जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- Lucknow News : सूर्या सैनिक स्कूल को संचालक ने बीच सत्र में किया बंद, बच्चों का भविष्य अधर में लटका

पुलिस के मुताबिक, गाजीपुर के थाना गहमर के गांव गदाईपुर के रमेश गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता (13) मोहनलालगंज में स्थित गोकुल कॉलोनी में रहने वाले मौसा प्रमोद गुप्ता के यहां रहकर नवीन पब्लिक स्कूल में नवीं कक्षा में पढ़ती करती थी। मंगलवार सुबह श्वेता स्कूल गई थी। बताया जा रहा है कि वापस आते समय उसने मऊ गांव के पास ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया।

शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि मृतक छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुुआ है, जिसमें लिखा हुआ है कि, सारी मौसी पापा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं… पापा मुझे माफ कर देना।

यही नहीं मृतका के बाएं हाथ की कलाई के पास आई मिस यू पापा लिखा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों ने चुप्पी साध रखी है। पुलिस का कहना कि छात्रा ने सुसाइड क्यों किया इसकी जांच की जा रही है।

 

पढ़ें :- Lucknow News : बाहुबली माफिया अतीक अहमद के अवैध कब्जे पर फिर चला योगी का बुलडोजर, LDA का बड़ा एक्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...