1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News Nidhi Murder Case: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ निधि का कातिल सुफियान, आरोपी के पैर में गोली लगी

Lucknow News Nidhi Murder Case: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ निधि का कातिल सुफियान, आरोपी के पैर में गोली लगी

राजधानी लखनऊ के दुबग्गा स्थित डूडा कॉलोनी में लव जिहाद केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके साथ ही पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News Nidhi Murder Case: राजधानी लखनऊ के दुबग्गा स्थित डूडा कॉलोनी में लव जिहाद केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके साथ ही पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच खबर आ रही है कि पुलिस मुठभेड़ में सुफियान घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुफियान के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि, वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी तलाश करने में जुटी थी।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

25 हजार का था इनाम
पुलिस ने आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। साथ ही उसकी फोटो भी पुलिस के द्वारा जारी की गई थी। पुलिस लगातार सुफियान की तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस ने मुठभेड़ में सुफियान को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है मुठभेड़ में सुफियान के पैर में गोली लगी है।

ये है पूरा मामला
ये मामला राजधानी लखनऊ के दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी का है। यहां धर्म परिवर्तन कर शादी से मना करने पर 16 नवंबर को एक हिंदू लड़की को चौथी मंजिल से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया। आरोप है कि सूफियान ने चौथी मंजिल से 18 साल की निधि गुप्ता को धक्का दे दिया। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...