1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: दो शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने दबोचा, चोरी की तीन बाइक और एक स्कूटी बरामद

Lucknow News: दो शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने दबोचा, चोरी की तीन बाइक और एक स्कूटी बरामद

राजधानी लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी की तीन बाइक और एक स्कूटी को बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक किशोर भी है, जो अपने साथी के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदात करता था। आरोपी रेकी कर बाइक को चोरी करने का काम करते थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी की तीन बाइक और एक स्कूटी को बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक किशोर भी है, जो अपने साथी के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदात करता था। आरोपी रेकी कर बाइक को चोरी करने का काम करते थे।

पढ़ें :- UP News: CMO का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, कह रहे- मानदेय हमे आगे देकर आना पड़ता है

पुलिस के मुताबिक, वाहनों चोरों की धरपकड़ के लिए जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की दो वाहन चोर चोरी की बाइक से हुसड़िया सब्जी मंडी विनीतखंड से रेलवे क्रासिंग विरामखंड 5 की तरफ ग्वारी चौराहे की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में उ.नि. धर्मेंद्र सोनकर समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में एक आरोपी की पहचान गोमतीनगर के विवेकखंड निवासी तौसिफ खान के रूप में हुई, जबकि दूसरा आरोपी बाल आपचारी है।

पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने तीन बाइक और एक स्कूटी को चोरी किया है। आरोपियों की निशादेही पर पुलिस ने चोरी के अन्य दोनों वाहनों को भी बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि, बरामद बाइक में यूपी 32 बीएस 7002 (डिस्कवर), यूपी 32 ईबी 5026 (होंडा एक्टिवा), यूपी 41 बीए4393 (हीरो स्पलेंडर) और यूपी 32 सीवी 7018 (पैशन प्रो) शमिल हैं। आरोपियों की धरपकड़ में उ.प. धर्मेंद्र कुमार सोनकर, उ.नि पंकज कुमार यादव, उ.नि. प्रशांत रघुवंशी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने अहम भूमिका निभाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...