1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:अवैध संबंध के मामले में दो पक्षों में मारपीट,तमंचा लहराने का आरोप,पुलिस पूछताछ करने में जुटी

महराजगंज:अवैध संबंध के मामले में दो पक्षों में मारपीट,तमंचा लहराने का आरोप,पुलिस पूछताछ करने में जुटी

श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह अवैध संबंध को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि एक युवक खुलेआम तमंचा लहराते हुए गोली मारने की धमकी देने लगा। हालांकि पुलिस तमंचा वाली घटना को झूठा बता रही है।

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

परतावल महराजगंज। श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह अवैध संबंध को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि एक युवक खुलेआम तमंचा लहराते हुए गोली मारने की धमकी देने लगा। हालांकि पुलिस तमंचा वाली घटना को झूठा बता रही है।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

क्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी गोरखपुर जिले के एक गांव में हुई है। उसके तीन बेटे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि महिला का संबंध गांव के एक व्यक्ति से है। इस बात को लेकर उस व्यक्ति की पत्नी से हमेशा लड़ाई होती है। बुधवार को उसकी पत्नी गोरखपुर क्षेत्र की महिला को फोन कर पति से संबंध समाप्त करने की बात कह रही थी। इसी बात पर दोनों महिलाओं में बहस हो गईं। कुछ ही देर बाद गोरखपुर जिले की एक गांव की महिला तीनों बेटों व चार अन्य महिलाओं के साथ श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के एक गांव में उस व्यक्ति के घर पहुंच गई।

दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने बताया कि महिला का एक बेटा तमंचा लिए था जो हवा में लहराते हुए गोली मारने की धमकी दे रहा था। उसकी इस हरकत को देखकर गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। इंस्पेक्टर सुनील कुमार राय ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाने की पुष्टि की है। हालांकि तमंचा लहराने की बात निराधार है। सीओ सदर अजय चौहान ने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- मोदी सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले : मायावती
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...