1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Malavika Raj-Pranab Bagga Wedding: करीना कपूर की बचपन की हीरोइन का किरदार निभाने मालविका ने प्रणव से रचाई शादी

Malavika Raj-Pranab Bagga Wedding: करीना कपूर की बचपन की हीरोइन का किरदार निभाने मालविका ने प्रणव से रचाई शादी

सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर की बचपन की हीरोइन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज ने बुधवार को अपने मंगेतर प्रणव बग्गा के साथ गोवा में शादी कर ली। आज गुरुवार को मालविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Malavika Raj-Pranab Bagga Wedding : सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर की बचपन की हीरोइन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज ने बुधवार को अपने मंगेतर प्रणव बग्गा के साथ गोवा में शादी कर ली। आज गुरुवार को मालविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

पढ़ें :- अदा शर्मा से लेकर आलिया, दीपिका और कियारा तक: साल 2023 में इन एक्ट्रेसस ने जीत दिल लिया

मालविका ने लिखा, ‘हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं।’ तस्वीरों में ये जोड़ी बेहद खुश और खूबसूरत लग रही है। मालविका ने सुनहरे रंग का अलंकृत लहंगा और पूरी आस्तीन का ब्लाउज पहना था। मालविका ने इस आउटफिट को शीर दुपट्टे के साथ पेयर किया।

मालविका ने अपने लुक को डेवी मेकअप और न्यूनतम सोने के आभूषणों के साथ पूरा किया, जिसमें एक विस्तृत चोकर, मैचिंग झुमके, मांग टीका और लाल चूड़ा के साथ सोने का कड़ा शामिल था। दूसरी ओर, प्रणव ने सोने से सजी शेरवानी और पगड़ी पहनी थी जो मालविका से मैच कर रही थी।


दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. मालविका को शादी के प्रवेश द्वार पर भी देखा जा सकता है। दोनों के लिए यह एक ड्रीम वेडिंग थी, जिसमें उनके करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया था।


इससे पहले 28 नवंबर को मालविका अपनी मेहंदी सेरेमनी सेलिब्रेट कर रही थीं। अगस्त में इस जोड़े ने कप्पाडोसिया, तुर्किये में सगाई करके सभी को चौंका दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...