HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-जनता के फैसले को स्वीकार करें और हमें काम करने दें

ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-जनता के फैसले को स्वीकार करें और हमें काम करने दें

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशान साधा है। उन्होंने कहा कि जनता के फैसले को स्वीकार करना चाहिए और हमे कोरोना के प्रति काम करने दें। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री बंगाल आकर सांप्रदायिक दंगो को और आग दे रहे हैं। 

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशान साधा है। उन्होंने कहा कि जनता के फैसले को स्वीकार करना चाहिए और हमे कोरोना के प्रति काम करने दें। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री बंगाल आकर सांप्रदायिक दंगो को और आग दे रहे हैं।

पढ़ें :- सिक्किम के पूर्व मंत्री का शव पश्चिम बंगाल की नहर में मिला, नौ दिनों से थे लापता

बता दें कि, बुधवार की सुबह 10:45 पर ममता बनर्जी ने सीएम पद की शपथ ली। इसके बाद शाम सात बजे तक केंद्र की ओर से एक पत्र मिल गया। उसमें लिखा गया था कि गुरुवार सुबह केंद्रीय टीम बंगाल पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि क्या कभी केंद्रीय टीम ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी के बारे में जानकारी लेने आई?

ममता बनर्जी ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि हम आशा करते हैं कि केंद्रीय टीम हाथरस सामूहिक दुष्कर्म के मामले और दिल्ली, उत्तर-प्रदेश में हुई हिंसा के मामले में भी इतनी तेजी दिखाती।

ममता बनर्जी ने चुनाव नतीजों के बाद हिंसा में मारे गए 16 लोगों के परिवारों को दो लाख रुपये देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि इन पैसों से उनका अपना वापस नहीं आ सकता लेकिन इससे परिवार को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी।

 

पढ़ें :- राजीव कुमार फिर बने पश्चिम बंगाल के DGP, लोकसभा चुनाव के दौरान हटाया था चुनाव आयोग ने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...