1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी का बड़ा आरोप, कहा-भाजपा कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर कर रहे हैं जबरन कब्जा

ममता बनर्जी का बड़ा आरोप, कहा-भाजपा कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर कर रहे हैं जबरन कब्जा

बंगाल में तीसरे चरण में लिए आज मतदान हो रहा है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में चल रहे मतदान के बीच भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Mamta Banerjees Big Charge Said Bjp Workers Are Forcibly Occupying Polling Stations

कोलकाता: बंगाल में तीसरे चरण में लिए आज मतदान हो रहा है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में चल रहे मतदान के बीच भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले- बीजेपी की आस्था चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर में, प्रभु श्री राम में नहीं

ममता बनर्जी ने कहा कि वह डराने-धमकाने के इस प्रकार के हथकंडों से नहीं घबराएंगी। सीएम ममता ने अलीपुरद्वार जिले में यहां एक जनसभा के दौरान आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सुजाता मंडल का पीछा किया और एक मतदान केंद्र के पास उनके सिर पर चोट पहुंचाई।

ममता बनर्जी ने कहा, हमारी अनुसूचित जाति उम्मीदवार सुजाता जब मतदान केंद्र पहुंचीं, तो उन्होंने उन्हें गंभीर चोट पहुंचाई। उन्होंने खानाकुल में भी एक अन्य उम्मीदवार पर हमला किया। कैनिंग ईस्ट में सुरक्षाबलों ने हमारे उम्मीदवार शौकत मुल्ला को एक मतदान केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया। राज्य भर में हमारे उम्मीदवारों, पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले की इस प्रकार की कई घटनाएं हुई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें सुबह से हमले और हिंसा की कम से कम 100 शिकायतें मिली हैं और निर्वाचन आयोग को इस बारे में जानकारी दी गई है, लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हुआ। ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा की रैलियों में ‘‘कम संख्या में लोगों के आने” के बाद दिल्ली में उनके नेतृत्व ने यह गहरा षड्यंत्र रचा।

उन्होंने कहा, ‘‘सुरक्षा बलों से मतदान केंद्र पर कब्जा करने के प्रयासों को नहीं रोकने को कहा गया है।” उन्होंने कहा, ‘‘चुनाव शुरू होने के बाद से हमारे चार कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। आप (भाजपा) हमें इस प्रकार की हरकतों से डरा-धमका नहीं सकते।”

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में सियासत हुई गर्म, राज्यपाल के साथ सुवेंदु अधिकारी की बैठक से गायब हुए 24 बीजेपी विधायक

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X