1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ममता का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोलीं- अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास

ममता का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोलीं- अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठा-पटक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) मुखिया ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी (BJP)से कहा कि महाराष्ट्र के बागी विधायकों को असम के बजाय बंगाल भेज दीजिए हम उनकी अच्छी से आवभगत करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठा-पटक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) मुखिया ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी (BJP)से कहा कि महाराष्ट्र के बागी विधायकों को असम के बजाय बंगाल भेज दीजिए हम उनकी अच्छी से आवभगत करेंगे। बनर्जी ने कहा कि बीजेपी (BJP) अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र  सरकार(Maharashtra Government ) को गिराने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray की बागी विधायकों से इमोशनल अपील- परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी है फिक्र

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा है कि हम चाहते हैं उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ न्याय हो। आप सत्ता में हैं तो धन और बल से सत्ता के माफिया बने हुए हैं। लेकिन एक दिन आपको जाना होगा। आपकी भी पार्टी कोई तोड़ सकता है। यह गलत है और मैं इसका समर्थन नहीं कर सकती।

महाराष्ट्र के बागी विधायकों को गुवाहाटी में ठहरने पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने कहा कि असम में बाढ़ की विभीषिका के बीच प्रभावित लोगों को परेशान करने के लिए महाराष्ट्र के विधायक वहां क्यों भेजे जा रहे हैं? ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने अपने बयान में कहा कि ‘महाराष्ट्र के विधायकों को असम के बजाय बंगाल भेजिए, हम उनकी अच्छी आवभगत करेंगे।’

राष्ट्रपति चुनाव के लिए महाराष्ट्र सरकार अस्थिर करना चाहती है भाजपा : मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि महाराष्ट्र के हालात के लिए भाजपा जिम्मेदार है। महाविकास अघाड़ी मजबूत सरकार है। उन्होंने कहा कि भाजपा नहीं चाहती कि पूरे देश में गैरभाजपा सरकार हो। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के गणित को ध्यान में रखते हुए भी भाजपा महाराष्ट्र में सरकार को अस्थिर करना चाहती है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...