1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती ने की योगी सरकार से अपील, जनता को राहत देने को पेट्रोल-डीज़ल पर वैट को करे कम

मायावती ने की योगी सरकार से अपील, जनता को राहत देने को पेट्रोल-डीज़ल पर वैट को करे कम

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि यूपी अब जनता को महंगाई से राहत देने के लिए पेट्रोल और डीज़ल पर वैट की दरें कम करे। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा है कि काफी समय बाद अब केन्द्र ने देश में हर तरफ बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व तनाव आदि की मार से त्रस्त बदहाल जीवन जीने को मजबूर लोगों को पेट्रोल-डीजल के शुल्क में थोड़ी राहत दी है अब यूपी व अन्य राज्यों की जिम्मेदारी बनती है कि वे केन्द्र की बात मानकर इन पर तत्काल वैट कम करे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि यूपी अब जनता को महंगाई से राहत देने के लिए पेट्रोल और डीज़ल पर वैट की दरें कम करे। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा है कि काफी समय बाद अब केन्द्र ने देश में हर तरफ बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व तनाव आदि की मार से त्रस्त बदहाल जीवन जीने को मजबूर लोगों को पेट्रोल-डीजल के शुल्क में थोड़ी राहत दी है अब यूपी व अन्य राज्यों की जिम्मेदारी बनती है कि वे केन्द्र की बात मानकर इन पर तत्काल वैट कम करे।

पढ़ें :- मोदी सरकार अहंकारी रवैया छोड़, 'अग्निपथ सैन्य भर्ती स्कीम' देश पर थोपने से बचे : Mayawati

उन्होंने कहा है कि इसी प्रकार केन्द्र व राज्य की सरकारें, राजनीतिक स्वार्थ व आपसी नफा-नुकसान को त्यागते हुए, साथ मिलकर दिन-प्रतिदिन गंभीर होती जा रही इन राष्ट्रीय समस्याओं पर समुचित ध्यान दें, ताकि यहाँ आम जनजीवन सामान्य हो सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...