1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. MCD Mayor Election: मेयर चुनाव की वोटिंग से पहले शुरू हुआ हंगामा, AAP-BJP पार्षद हुए आमने-सामने

MCD Mayor Election: मेयर चुनाव की वोटिंग से पहले शुरू हुआ हंगामा, AAP-BJP पार्षद हुए आमने-सामने

मेयर चुनाव से पहले शुक्रवार को एमसीडी में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद में धक्कामुक्की भी हुई। यही नहीं बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिसके बाद विवाद और ज्यादा बढ़ गया। ये बवाल तब शुरू हुआ जब पीठासीन अधिकारी ने सबसे पहले एलजी की तरफ से मनोनीत सदस्यों को शपथ दिलाने की बात कही।

By शिव मौर्या 
Updated Date

MCD Mayor Election: मेयर चुनाव से पहले शुक्रवार को एमसीडी में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद में धक्कामुक्की भी हुई। यही नहीं बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिसके बाद विवाद और ज्यादा बढ़ गया। ये बवाल तब शुरू हुआ जब पीठासीन अधिकारी ने सबसे पहले एलजी की तरफ से मनोनीत सदस्यों को शपथ दिलाने की बात कही।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इसके बाद वहां पर हंगामा होने लगा। इस दौरान आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों के बीच जमकर नारेबाजी हुई। हंगामा के कारण एक घंटे कार्रवाई को स्थगित करना पड़ा। बता दें कि, नोमिनेट सदस्य मनोज कुमार को सबसे पहले शपथ दिलाए जाने से नाराज आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने हंगामा किया है।

आम आदमी पार्टी द्वारा निगम के सदन में भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। सदन में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। भाजपा के पार्षद भी आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर रह रहे हैं। शपथ ग्रहण की कार्यवाही स्थगित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...