HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल मामले की जांच हुई तेज, दिल्ली पुलिस ने CM आवास का CCTV का DVR किया जब्त

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल मामले की जांच हुई तेज, दिल्ली पुलिस ने CM आवास का CCTV का DVR किया जब्त

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। इन सबके बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर दिल्ली पुलिस जांच के लिए पहुंची है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Swati Maliwal:  आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। इन सबके बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर दिल्ली पुलिस जांच के लिए पहुंची है। पुलिस की टीम रविवार को मुख्यमंत्री आवास के अंदर प्रिंटर, लैपटॉप लेकर पहुंची। कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस की टीम यहां से सीसीटीवी का डीवीआर अपने साथ लेकर बाहर निकली।

पढ़ें :- CM Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से मिली जमानत

इन सबके बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी का बयान आया है और उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं जिसने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है। अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? वे उन्हें (विभव कुमार) बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी नष्ट कर दिया, इतनी बड़ी साजिश क्यों की गई?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...