1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. AUS Vs WI: ये क्या मीडियम पेसर से स्पिनर कैसे बन गये किरोन पोलार्ड, इस खिलाड़ी को दी वीनू मांकड़िंग की चेतावनी

AUS Vs WI: ये क्या मीडियम पेसर से स्पिनर कैसे बन गये किरोन पोलार्ड, इस खिलाड़ी को दी वीनू मांकड़िंग की चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया है। सोमवार (26 जुलाई) को दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया(Australiya) का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया है। सोमवार (26 जुलाई) को दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इससे पहले वेस्टइंडीज (Westindies) ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज (International series) 4-1 से जीती थी।

पढ़ें :- IPL: Orange और Purple कैप की रेस में कौन है आगे, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड(Kieron Pollard) ऑफ स्पिन(Spinner) गेंदबाजी करते नजर आए। पोलार्ड ऑल-राउंडर हैं और मीडियम पेस(Medium Pacer) गेंदबाजी करते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते दिखे। गेंदबाजी के दौरान पोलार्ड ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड को मांकड़िंग(Vinoo Mankading) की वॉर्निंग थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर किया जा रहा है।

पढ़ें :- IND Vs SRI: टी20 का पहला मुकाबला आज, भारतीय टीम में दिखेंगे ये रोचक बदलाव

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...