1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Meghalaya Assembly Elections 2023 : टीएमसी ने 52 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की , इन दिग्गजों को उतारा मैदान में

Meghalaya Assembly Elections 2023 : टीएमसी ने 52 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की , इन दिग्गजों को उतारा मैदान में

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने मेघालय विधानसभा चुनाव 2023 (Meghalaya Assembly Elections 2023)के लिए 52 उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी है। सूची जारी करते हुए एआईटीसी मेघालय (AITC Meghalaya) ने अपने ट्वीट में कहा कि हम आगामी राज्य चुनावों के लिए 52 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची की घोषणा करते हुए खुश हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने मेघालय विधानसभा चुनाव 2023 (Meghalaya Assembly Elections 2023)के लिए 52 उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी है। सूची जारी करते हुए एआईटीसी मेघालय (AITC Meghalaya) ने अपने ट्वीट में कहा कि हम आगामी राज्य चुनावों के लिए 52 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची की घोषणा करते हुए खुश हैं। सभी उम्मीदवारों को बधाई। हम अफने सुंदर पहाड़ी राज्य में खोए हुए गौरव फिर से हासिल करेंगे।

पढ़ें :- Turkey Earthquake Update: तुर्की और सीरिया में मृतकों की संख्या 20 हजार से अधिक, पढ़े पूरी खबर

उम्मीदवारों की सूची के मुताबिक, टीएमसी ने जोवई (अनुसूचित जनजाति) से एंड्रयू शुल्लई, मॉकोएव (अनुसूचित जाति) से लास्टिंग सुचियांग, खलिरिएट (अनुसूचित जनजाति) सुनिदा बारेह, अमलारेम (अनुसूचित जनजाति) से अल्बान के. गशंगा, मावहाटी (अनुसूचित जनजाति) से डॉ. सारालिन दोरफांग, जिरांग (अनुसूचित जाति) से सनमून ड मारक, उम्सनिंग से गिल्बर्ट नोंगरम, उमरोई (अनुसूचित जनजाति) से जॉर्ज बी. लिंगदोह (विधायक), मॉरींगकेनेंग (अनुसूचित जनजाति) से बंशालांग लवई, पिंथोरमखराह (सामान्य) से सम्बोरलांग दियंगदोह और नॉर्थ शिलॉन्ग (अनुसूचित जनजाति) से एल्गिवा ग्विनेथ रिनजाह को उम्मीदवार बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...