HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. भविष्य में AAP बीजेपी को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं: सीएम केजरीवाल

भविष्य में AAP बीजेपी को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं: सीएम केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, नरेंद्र मोदी और BJP ने आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए ‘Operation झाड़ू’ शुरू किया है। आम आदमी पार्टी बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। हमारे कामों की चर्चा देशभर में हो रही है। भविष्य में AAP बीजेपी को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोर्चा खोल दिया है। आम आदमी पार्टी के दफ्तर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, खरगे पर कसा तंज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, नरेंद्र मोदी और BJP ने आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए ‘Operation झाड़ू’ शुरू किया है। आम आदमी पार्टी बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। हमारे कामों की चर्चा देशभर में हो रही है। भविष्य में AAP बीजेपी को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं।

इसके साथ ही कहा, आम आदमी पार्टी BJP के लिये चुनौती बने उससे पहले ही ये लोग हमें ख़त्म करना चाहते हैं। ये लोग ‘Operation झाड़ू’ के तहत हमारे बड़े नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे। हमारे Bank Account सीज किए जाएंगे और हमारा दफ़्तर ख़ाली करके हमें सड़कों पर लायेंगे। उन्हें लगता है कि ऐसे ये आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर देंगे। लेकिन ऐसा होगा नहीं, क्योंकि AAP देश के 140 करोड़ लोगों के सपने की पार्टी है।

साथ ही कहा, आम आदमी पार्टी केवल एक पार्टी नहीं बल्कि एक विचारधारा है। हमने दिल्ली और पंजाब में ऐसे काम किए हैं, जो 75 वर्षों में नहीं हुए थे। आम आदमी के सपने हमने पूरे किए हैं। सरकारी स्कूल और अस्पतालों को अच्छा कर दिया। हमने बिजली-पानी फ़्री कर दिया और अब महिलाओं को प्रत्येक महीने 1000 रुपए देने जा रहे हैं। यही बात नरेंद्र मोदी और बीजेपी से देखी नहीं गई और हमारे नेताओं को गिरफ़्तार करना शुरू कर दिया।

सीएम ने आगे कहा कि, आप एक केजरीवाल को गिरफ़्तार करोगे तो मेरी भारत मां की कोख से हज़ार केजरीवाल पैदा होंगे। मैं पूरे देश में जाता हूं, जहां लोग कहते हैं कि आपने दिल्ली और पंजाब के स्कूलों को बेहतरीन बना दिया है। आपने बिजली और पानी की व्यवस्था बढ़िया कर दी। मोदी जी, हमारी पार्टी एक विचार बन चुकी है और आप हमारे नेताओं को तो गिरफ़्तार कर सकते हो लेकिन विचार को क़ैद नहीं कर सकते हैं।

पढ़ें :- योगी सरकार पेपर लीक और सॉल्वरों के खिलाफ लाएगी नया कानून, बुलडोजर एक्शन, 1 करोड़ जुर्माना और जेल…

उन्होंने आगे कहा कि, हम जब से सरकार में आए हैं, तब से BJP वाले हम पर घोटालों के आरोप लगा रहे हैं। अब इन्होंने कोई शराब घोटाले का आरोप लगा दिया। अब जनता इनसे पूछ रही है कि अगर कोई घोटाला हुआ है तो पैसा कहां है? ये लोग ख़ुद सुप्रीम कोर्ट में कहते हैं कि अभी तक कोई पैसा नहीं मिला। इन्होंने फर्जी केस बनाकर हमारे नेताओं को गिरफ़्तार किया।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...