1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering case: इस दिन होगी मनी लॉन्ड्रिंग केस की अगली सुनवाई, क्या मिल पाएगी जैकलीन को जमानत?

Money Laundering case: इस दिन होगी मनी लॉन्ड्रिंग केस की अगली सुनवाई, क्या मिल पाएगी जैकलीन को जमानत?

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले (sukesh chandrashekhar money laundering case) में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर अब सुनवाई के लिए 24 और 25 नवंबर की तारीख तय की गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Money Laundering case: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले (sukesh chandrashekhar money laundering case) में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर अब सुनवाई के लिए 24 और 25 नवंबर की तारीख तय की गई है।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

आपको बता दें, इससे पहले सुनवाई के लिए आज सुबह ही दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थीं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने उन्हें पिछले महीने ही अंतरिम जमानत दी थी।

आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई 

जानकारी के मुताबिक आज कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीज की नियमित जमानत याचिका पर दलीलें सुनी जाएंगी। दलीलें सुनने के अलावा अन्य दस्तावेजों की जांच भी अदालत में की जानी है। जैकलीन की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है।

इसलिए बताते चलें कि याचिका में कहा गया है कि अदालत उन्हें दी गई अनुमति की शर्तों के अनुसार उन्होंने विदेश यात्रा की सभी शर्तों का पालन किया है। इसमें सुकेश को लेकर ये भी कहा गया है कि एक्ट्रेस जनवरी साल 2021 में पहली बार सुकेश चंद्रशेखर से मिली थीं और फिर ‘परिस्थितियों का शिकार’ हुईं।

 

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...