1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद:पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म के बाद हत्या का किया खुलासा,बच्ची का तहेरे भाई ने ही दिया घटना को अंजाम।

मुरादाबाद:पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म के बाद हत्या का किया खुलासा,बच्ची का तहेरे भाई ने ही दिया घटना को अंजाम।

24 दिसम्बर को हुई नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश किया है,जिसमे पुलिस ने मासूम बच्ची के तहेरे भाई को गिरफ्तार किया है,जिसने अपने गुनाह कबूल कर लिया है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में बिगत 24 दिसम्बर को हुई सात बर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है,हत्यारोपी कोई और नही बल्कि मासूम का सगा तहेरा भाई निकला,पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- UP BJP News: यूपी में भाजपा को ऐतिहासिक सफलताएं दिलाने वाले सुनील बंसल का बढ़ा कद, ऐसा रहा है रिकॉर्ड

दरअसल मामला कांठ थाना क्षेत्र के मोहल्ला पट्टीवाला से जुड़ा है,जहां पर 22 दिसंबर की शाम को 4 बजे अपने घर से मोहल्ले में खेलने गयी सात बर्षीय मासूम बच्ची अचानक गायब हो गई थी, 24 दिसम्बर की शाम बच्ची का शव गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था मे मिला था,पुलिस ओर फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी,पुलिस ने मासूम बच्ची के तहेरे भाई यूसुफ उर्फ लालू को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया,वहीं सी ओ कांठ महेश गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 दिसम्बर को एक बच्ची की गुमशुदगी दर्ज की गई थी जिसमे पुलिस ने 24 दिसम्बर को बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद किया था,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई थी,पुलिस ने सीसीटीवी ओर परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार यूसुफ उर्फ लालू को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस अभिरक्षा में अपना गुनाह कबूल कर लिया है,हत्यारोपी को जेल भेजा जा रहा है,थानाध्यक्ष कांठ सुरेश पाल सिंह ने बताया कि सी ओ कांठ के कुशल नेतृत्व में हमने काम किया और सफलता मिली।

 

रिपोर्ट:-रूपक त्यागी

 

पढ़ें :- Big Breaking: सुनील बंसल बनाए गए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री, धर्मपाल बनाए गए यूपी के संगठन मंत्री

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...