1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अफवाहों पर भड़की सांसद नुसरत जहां, कहा-ये अच्छा है या बुरा ये मेरा जीवन है…

अफवाहों पर भड़की सांसद नुसरत जहां, कहा-ये अच्छा है या बुरा ये मेरा जीवन है…

Mp Nusrat Jahan Angry With Rumors Said Is This Good Or Bad Is My Life

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने पहली दफा शादी के बाद अपने नए रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। आपको बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की। अब ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि वह अपने को एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।

पढ़ें :- TMC सांसद Nusrat jahan हुई Corona positive, फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआ

आपको बता दें, ये भी न्यूज सामने आ रही है कि निखिल जैन के साथ उनका रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा है। वह जल्द ही अपने पति निखिल जैन से तलाक लेकर यश दासगुप्ता के साथ शादी करेंगी।

दोनों साथ में एक वेकेशन पर भी जा चुके हैं। नुसरत ने एक अखबार से बातचीत में इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। नुसरत ने अपनी शादी और अफेयर की खबरों पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा है कि मेरे निजी जीवन के मामले जनता के लिए नहीं है।

लोगों ने मुझे हमेशा ऐसे मामलों में परखा है। इस बार मैं टिप्पणी नहीं करने जा रही। लोग केवल एक अभिनेता के तौर पर मेरे काम को जज कर सकते हैं, इसके अलावा और कुछ भी नहीं। ये अच्छा है या बुरा, बहसूरत है, जो भी है ये मेरा जीवन है। मैं इसे किसी के साथ शेयर नहीं करने जाने वाली हूं।

पढ़ें :- Nusrat Jahan ने Dileep Ghosh पर साधा निशाना, लगाई जाम कर फटकारी... जानिए वजह

कलाकार यश दासगुप्ता ने नुसरत जहां के साथ नाम जुड़ने पर बोला है कि मैं हर साल यात्राओं पर जाता हूं। इस बार मैं राजस्थान गया था। कोई भी वहां यात्रा कर सकता है, है ना? और जहां तक नुसरत की शादी की बात है तो मुझे उसकी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...