1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. एमएस धोनी को उम्मीद, इस मैदान पर खेल सकते हैं अपना आखिरी टी20 मैच

एमएस धोनी को उम्मीद, इस मैदान पर खेल सकते हैं अपना आखिरी टी20 मैच

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को अपने शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का खिताब जीतने का जश्न मनाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को अपने शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का खिताब जीतने का जश्न मनाया।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

चेन्नई में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में धोनी के अलावा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन, बीसीसीआई(BCCI) सचिव जय शाह और दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव भी शामिल हुए।

इस कार्यक्रम के दौरान धोनी ने कहा कि उनका आखिरी टी-20 मैच चेन्नई में ही हो सकता है, लेकिन उन्होंने इस लुभावने टूर्नामेंट से संभावित संन्यास के बारे में किसी समय सीमा का जिक्र नहीं किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने इस कार्यक्रम में कन्फर्म करते हुए कहा है कि आईपीएल 2022 का आयोजन यूएई में नहीं बल्कि भारत में ही होगा। उन्होंने कहा कि दो नई टीमों के शामिल होने से आईपीएल का रोमांच और बढ़ेगा।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...