1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Mudassar Khan’s wedding reception: मुदस्सर खान के रिसेप्शन में सलमान खान ने लगाए चार चांद, वायरल हुआ वीडियो

Mudassar Khan’s wedding reception: मुदस्सर खान के रिसेप्शन में सलमान खान ने लगाए चार चांद, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड सलमान खान, जो अपनी नवीनतम फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला। मुदस्सर ने 2 दिसंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अभिनेत्री और पूर्व स्प्लिट्सविला प्रतियोगी रिया किशनचंदानी से शादी कर ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mudassar Khan’s wedding reception: बॉलीवुड सलमान खान, जो अपनी नवीनतम फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला। मुदस्सर ने 2 दिसंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अभिनेत्री और पूर्व स्प्लिट्सविला प्रतियोगी रिया किशनचंदानी से शादी कर ली।

पढ़ें :- अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ नजर आए साहिल खान, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें सलमान उनके रिसेप्शन की शोभा बढ़ा रहे हैं। सलमान ने कैजुअल लुक चुना और जींस और काली शर्ट पहने नजर आए। अब वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते और दूल्हे का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है।

मुदस्सर ने सलमान के हमका पीनी है (दबंग), देसी बीट (बॉडीगार्ड), ढिंका चिका और कैरेक्टर ढीला है (रेडी), पांडे जी सीटी (दबंग 2), प्रेम लीला (प्रेम रतन धन पायो) और अन्य गानों को कोरियोग्राफ किया है। 3 दिसंबर को, नवविवाहित मुदस्सर और रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्वप्निल शादी की तस्वीरें साझा कीं।

कोरियोग्राफर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह, दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से शादी। @रिया_किशनचंदानी  हमारे सभी दोस्तों और प्रियजनों के समर्थन और प्यार के लिए हम दोनों के परिवारों को धन्यवाद। दुआ में याद रखना।”

तस्वीरों में यह जोड़ी ऑफ-व्हाइट पारंपरिक आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही है। उनके द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, अमृता खानविलकर, मृणाल ठाकुर, कृतिका कामरा, युविका प्रिंस नरूला, गीता कपूर, सुगंधा एस मिश्रा और अन्य हस्तियों ने जोड़े को बधाई दी।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, मुदस्सर को डांस रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला डांस इंडिया डांस में जज के रूप में भी देखा गया था। वहीं रिया मेरा होना कि नहीं होना, स्वैग दी सवारी और तेनु दस्सेया जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने स्प्लिट्सविला 13 में भी हिस्सा लिया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...