1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Mukesh Ambani Football Kick: मुकेश अंबानी का फुटबॉल में दिखेगा जलवा, दिग्गज फुटबॉल टीम खरीद सकते है

Mukesh Ambani Football Kick: मुकेश अंबानी का फुटबॉल में दिखेगा जलवा, दिग्गज फुटबॉल टीम खरीद सकते है

कारोबार की दुनिया के बादशाह Mukesh Ambani अब फुटबॉल में किक लगाने  जा रहे है। जी हां देश के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani जल्द ही  इंग्लिश प्रीमियर लीग दिग्गज फुटबॉल टीम खरीद सकते हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Mukesh Ambani Football Kick : कारोबार की दुनिया के बादशाह Mukesh Ambani अब फुटबॉल में किक लगाने  जा रहे है। जी हां देश के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani जल्द ही  इंग्लिश प्रीमियर लीग दिग्गज फुटबॉल टीम खरीद सकते हैं। मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार, मुकेश अबांनी ने इसको खरीदने की दिलचस्पी दिखाई हैं। अरबपति मुकेश अंबानी ने इंग्लिश फुटबॉल क्लब लिवरपूल एफसी का अधिग्रहण करने की दौड़ में प्रवेश कर लिया है।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit-2023 में एकेटीयू के स्टार्टअप पर रहेगी नजर

क्लब को उसके मौजूदा मालिक फेनवे स्पोर्ट्स ग्रुप (एफएसजी) द्वारा बिक्री के लिए रखा गया है, जिसने इसे अक्टूबर 2010 में खरीदा था । एफएसजी ने इस क्लब को बेचने के लिए जो कीमत रखी हैं वो चार बिलियन डॉलर ( 38 हजार करोड़ रूपये) हैं। इसका मतलब यह हैं कि अगर अंबानी को इस क्लब को खरीदना है, तो फिर उनको इतनी राशि खर्च करनी होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस क्लब को खरीदने के लिए मुकेश अंबानी ने रुचि दिखाई है। टीम को बेचने में FSG की सहायता के लिए गोल्डमैन सैक्स और मॉर्गन स्टेनली को नियुक्त किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...