1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की नई कमेटी गठित, अखिलेश यादव ने 33 जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किए

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की नई कमेटी गठित, अखिलेश यादव ने 33 जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किए

यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी नई रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की 51 सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। इसके साथ ही 33 जिलों में जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किए गए हैं। बता दें कि सपा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने प्रमुख संगठनों को धार देने में फिर से सक्रिय हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी नई रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की 51 सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। इसके साथ ही 33 जिलों में जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किए गए हैं। बता दें कि सपा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने प्रमुख संगठनों को धार देने में फिर से सक्रिय हो गई है।

पढ़ें :- Controversial statements : भाजपा विधायक के बिगड़े बोल-सपा अध्यक्ष की औरंगजेब से तुलना, ममता बनर्जी को लंकिनी बताया

वर्तमान समय में सपा के प्रमुख संगठनों में ज्यादातर पद खाली चल रहे हैं। बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2019 लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद इन इकाइयों की कार्यकारी समितियों को भंग कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...