1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मेरे पापा को ज्योतिष ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्वींकल ने बताया था मजेदार किस्सा

मेरे पापा को ज्योतिष ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्वींकल ने बताया था मजेदार किस्सा

आज बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्वींकल खन्ना अपने शादी की 21वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं ट्वींकल खन्ना के द्वारा एकबार सुनाया गया एक किस्सा जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी शादी से पहले ही उनके पिता को किसी ने बताया था की इसकी शादी अक्षय कुमार से ही होगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्वींकल खन्ना अपने शादी की 21वीं सालगिरह(Marriage Anniversary) मना रहे हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं ट्वींकल खन्ना के द्वारा एकबार सुनाया गया एक किस्सा जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी शादी से पहले ही उनके पिता को किसी ने बताया था की इसकी शादी अक्षय कुमार से ही होगी। एकबार जैकी श्रॉफ के साथ बातचीत में ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि उनके पिता राजेश खन्ना के एस्ट्रोलॉजर ने बताया था कि उनकी शादी अक्षय कुमार से होगी।

पढ़ें :- पृथ्वीराज चौहान पर करणी सेना की उठी तलवार, फिल्म के टाइटल को लेकर उठ रही ये मांग

ट्विंकल ने कहा कि वह ज्योतिष में भरोसा नहीं करती हैं लेकिन मेरे पिता और वो ज्योतिष मुझे बताया करते थे कि हम एक दूसरे के लिए ही बने हैं। बता दें कि जनवरी 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पहले भी कई अफेयर रहे, लेकिन ट्विंकल(Twinkal Khanna) से शादी के बाद वह स्थिर हो गए और दोनों की जोड़ी को पावर कपल का नाम दिया गया।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम(Instagram) पर लिखा था कि हम अगर एक दूसरे को देखकर बस ऐसे मुस्कुरा दें जैसे हम कैमरा निकालने पर सेल्फी लेने के लिए मुस्कुरा देते हैं तो शायद तलाक कम होने लगेंगे। अक्षय के ये ख्याल बताते हैं कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने ज्यादा मैच्योर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...